OneIndia24News: पाकिस्तान के इस क्यूट बच्चे ने सोनू सूद को भेजा मैसेज, बोला

पाकिस्तान के इस क्यूट बच्चे ने सोनू सूद को भेजा मैसेज, बोला- मैं अहमद शाह हूं... देखें क्यूट Video

अहमद शाह (Ahmed Shah) ने सोनू सूद (Sonu Sood) के लिए भेजा खास संदेश

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अभी भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. उनके इस कदम ने पूरी दुनिया में उन्हें मशहूर कर दिया है. सभी लोग सोनू सूद (Sonu Sood) को मैसेज भेज उनकी तारीफ कर रहे हैं. अब पाकिस्तान (Pakistan Cute Child) के एक क्यूट बच्चे, जिसका नाम अहमद शाह (Ahmed Shah) है उसने भी सोनू सूद की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं. अहमद शाह (Ahmed Shah) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वैसे भी अहमद शाह अपने वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहते हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree को पब्लिक डिमांड पर शेयर करना पड़ा Video, अब यूं मचा रहा है धूम

अहमद शाह (Ahmed Shah) इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं: “हैलो सोनू सूद (Sonu Sood) सर, कैसे हैं, ठीक है? मैं भी ठीक हूं. मैं अहमद शाह हूं. मेरी तरफ से आपको बहुत सारा प्यार, आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. आई लव यू, खुश रहें.” अहमद शाह का यह क्यूट वीडियो खूब सुर्खियों में है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. अहमद शाह पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी काफी मशहूर हैं. अहमद शाह का पहला वीडियो तब वायरल हुआ था जब वो स्कूल में अपनी टीजर को धमकाते नजर आ रहे थे. टीचर ने शैतानी कर रहे इस बच्चे से बैग छीन लिया था और इसे अहमद को गुस्सा आ गया था. टीचर को अहमद का ये अंदाज इतना पसंद आया कि उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था.

IPL 2020, RR vs KKR: शाहरुख खान परिवार के साथ टीम को चियर करने पहुंचे दुबई, खूब Viral हो रहे हैं Videos

अहमद शाह (Ahmed Shah) को लेकर बताया जाता है कि वो अपने अम्मी-अब्बू के साथ पाकिस्तान के डेरा इस्माइल खान शहर में रहते हैं. अहमद शाह की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी लोकप्रियता है. उनके कई फैन क्लब भी बने हुए हैं. वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) की बात करें तो कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.
 

Source Link

By Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *