OneIndia24News: हत्या के मामले में वांछित महिला की तलाश में गाजियाबाद आई महाराष्ट्र पुलिस पर हमला

हत्या के मामले में वांछित महिला की तलाश में गाजियाबाद आई महाराष्ट्र पुलिस पर हमला

प्रतीकात्मक फोटो.

गाजियाबाद:

गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दीनदयाल पुरी इलाके में स्थानीय लोगों ने महाराष्ट्र पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और उनके वाहन पर पथराव किया. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. महाराष्ट्र के पुणे जिले की पुलिस टीम गाजियाबाद में हत्या के मामले में वांछित एक महिला की तलाश में आई थी. पुणे के फराशखाना पुलिस थाने में दर्ज हत्या मामले में इस महिला का नाम भी शामिल है.

महाराष्ट्र पुलिस सादे कपड़ों में यहां पहुंची और उसने संभवत: स्थानीय पुलिस को भी सूचित नहीं किया था. प्रवीन महाजन नाम की आरोपी महिला के मोबाइल फोन की लोकेशन नंदग्राम में उसकी उपस्थिति दर्शा रही थी.

शहर के पुलिस अधीक्षक (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने बताया कि लोकेशन के आधार पर पुलिस गाजियाबाद पहुंची लेकिन महिला वहां मौजूद नहीं थी. अंकित नाम का एक युवक आरोपी के साथ फोन पर संपर्क में था. उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस जब अंकित के घर पहुंची और महिला के बारे में पूछताछ की तो अंकित के घरवालों और कुछ पड़ोसियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

अधिकारी ने बताया कि एक पुलिसकर्मी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर स्थानीय पुलिस ने अंकित समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Source Link

By Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *